सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ में शामिल हो सकती हैं हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टैनकोविक?

मुंबई। सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। शो का प्रोमो आने से पहले ही यह सुर्खियों में आ गया है। हाल ही में खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा शो का हिस्सा हो सकते हैं। अब ताजा जानकारी के अनुसार, मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टैनकोविक को भी शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है।

नताशा स्टैनकोविक बनेंगी ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा?
शो के नए सीजन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह सीजन काफी कंट्रोवर्शियल हो सकता है। नताशा स्टैनकोविक का नाम सामने आने से दर्शकों में उत्साह बढ़ गया है। साथ ही, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके करीबी दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को भी शो में देखा जा सकता है। दोनों को अक्सर साथ देखा गया है, जिससे शो में उनके साथ नजर आने की संभावना और बढ़ गई है।

नताशा को अप्रोच करने की वजह?
‘बिग बॉस’ में अक्सर ऐसे कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जाता है जो किसी न किसी विवाद से जुड़े होते हैं, जिससे शो की टीआरपी बढ़ती है। नताशा के निजी जीवन के कारण उन्हें शो में शामिल करने की चर्चा है। अगर वह शो का हिस्सा बनती हैं, तो संभवतः वह अपने शादी टूटने के कारणों पर भी बात कर सकती हैं। इसके अलावा, राज कुंद्रा का नाम भी शो से जुड़ा था, जिनका विवाद एडल्ट फिल्ममेकिंग के कारण काफी सुर्खियों में रहा था।

खबर में कितनी सच्चाई?
हालांकि, नताशा स्टैनकोविक के ‘बिग बॉस 18’ में शामिल होने की खबरें अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई हैं। न ही शो के मेकर्स और न ही नताशा की ओर से इस पर कोई बयान सामने आया है। इससे पहले नताशा ‘बिग बॉस सीजन 8’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शो में उनके शामिल होने से कई राज खुल सकते हैं, जिससे शो को और भी मसालेदार बनाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top