Date:

करण जौहर की “शो टाइम” की रिलीज तारीख आई सामने, डिज्नी+ हॉटस्टार पर देगी दस्तक

बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपनी नई वेब सीरीज शो टाइम का ऐलान किया था।इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।इसके अलावा महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज जैसे सितारे भी सीरीज का हिस्सा हैं।अब शो टाइम की रिलीज तारीख सामने आ चुकी है। इसका प्रीमियर 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर किया जाएगा।

शो टाइम का निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है। इसकी कहानी सुमित रॉय, लारा चांदनी और मिथुन गंगोपाध्याय ने मिलकर लिखी है।करण ने 20 दिसंबर को शो टाइम का पहला वीडियो साझा किया था, जिसमें इमरान पहली बार मौनी के साथ इश्क फरमाते नजर आए।नसीरुद्दीन की अदाकारी भी हमेशा की तहर वाकई काबिले-तारीफ है।शो टाइम की कहानी बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया पर आधारित है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

करण जौहर बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करने वाले है। पर्दे पर दिखने वाली रंग-बिरंगी दुनिया के पीछे यह मायानगरी कितनी डार्क है, यह सच उनके नए वेब सीरीज शोटाइम में दिखेगा, जिसकी पहली झलक को मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है। इस फिक्शन सीरीज शोटाइम के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है। शो टाइम को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि शोटाइम में सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया गया है। इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top