NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ, पप्पू यादव ने दी चुनौती

मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में इस वारदात की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर को चुनौती देते हुए कहा, “अगर कानून इजाजत दे, तो वह 24 घंटे के भीतर लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर देंगे।”

पप्पू यादव का बयान पप्पू यादव ने कहा कि बिश्नोई पहले भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और करणी सेना प्रमुख की हत्या में शामिल रहा है और अब वह एक उद्योगपति सह राजनेता की हत्या में शामिल है। उन्होंने महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठाए और कहा, “जेल में बैठा एक अपराधी सरकार को चुनौती दे रहा है और लोग मूकदर्शक बने हुए हैं।”

तेजस्वी यादव की आलोचना बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था का प्रमाण है। तेजस्वी यादव ने सिद्दीकी से अपने व्यक्तिगत संबंधों का जिक्र करते हुए कहा कि वह अक्सर उनसे मुंबई में मिलते थे।

हत्या की घटना ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त बाबा सिद्दीकी (66) की शनिवार रात बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तीन लोगों ने दशहरा उत्सव के दौरान उन्हें गोलियां मारीं। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की जांच जारी मुंबई पुलिस ने इस मामले में 15 टीमें गठित की हैं, जो विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही हैं, जिनमें सुपारी देकर हत्या, राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता या अन्य संभावित कारण शामिल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top