हरियाणा चुनाव परिणाम पर ओवैसी का तंज: कांग्रेस अकेले भाजपा को नहीं हरा सकती

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, लेकिन परिणाम को लेकर सियासी बयानबाज़ी जारी है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अकेले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा को नहीं हरा सकती। ओवैसी ने सुझाव दिया कि यदि भाजपा को हराना है, तो सबसे पुरानी पार्टी (कांग्रेस) को सभी को साथ लेकर चलना होगा।

मोदी को हराने के लिए सबको साथ लेकर चलने की सलाह
हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा कि भाजपा-विरोधी पार्टियां उन पर मतों में सेंध लगाने का आरोप लगाती थीं, जबकि इस चुनाव में एआईएमआईएम ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा था। इसके बावजूद कांग्रेस हार गई। ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा, “मैं वहां नहीं था, तो अब किसके कारण कांग्रेस हारी?” उन्होंने कांग्रेस से आग्रह किया कि अगर वे मोदी को हराना चाहते हैं, तो सभी विपक्षी दलों को साथ लेकर चलें।

हरियाणा विधानसभा चुनाव का परिणाम
हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सत्ता-विरोधी लहर को चुनौती देते हुए लगातार तीसरी बार शानदार जीत हासिल की। भाजपा ने 90 सीटों में से 48 सीटें जीतीं, जो सरकार बनाने के लिए आवश्यक 46 सीटों के जादुई आंकड़े से अधिक हैं। इस जीत से कांग्रेस की वापसी की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

वक्फ विधेयक पर ओवैसी का बड़ा बयान
ओवैसी ने वक्फ विधेयक पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर यह विधेयक कानून बनता है, तो मस्जिदें और दरगाहें छीनी जा सकती हैं। ओवैसी ने कहा कि अगर यह कानून पारित होता है, तो देश में सामाजिक अस्थिरता पैदा हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top