चेन्नई की कंपनी ने दी दिवाली पर 28 कारें और 29 कर्मचारियों को बाइक, कर्मचारियों की मौज

चेन्नई। दिवाली से पहले चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बेशकीमती तोहफे देकर चर्चा में आ गई है। टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस नाम की इस ढांचागत इस्पात डिजाइन और डिटेलिंग कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 28 चमचमाती कारें और 29 बाइक गिफ्ट की हैं। यह तोहफे कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण का सम्मान करते हुए दिए गए हैं, जिससे उनकी उत्पादकता और प्रदर्शन को प्रोत्साहन मिले।

मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां गिफ्ट में दीं
कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि यह उपहार कर्मचारियों को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से दिए गए हैं। हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज जैसी ब्रांड की नई कारें कर्मचारियों को गिफ्ट की गईं। यह पहली बार नहीं है जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऐसे महंगे तोहफे दिए हों, लेकिन इस बार का उपहार कर्मचारियों के लिए बेहद खास है।

कर्मचारियों को क्यों मिली महंगी कारें?
कंपनी के प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्नन ने कहा, “हम अपने कर्मचारियों के अथक प्रयासों और समर्पण के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहते थे। हमारा मानना है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं।” उन्होंने बताया कि कंपनी ने कर्मचारियों के प्रदर्शन और सेवा के वर्षों के आधार पर उनके योगदान को मापा है और उन्हें इस सम्मान से नवाजा है।

2022 में भी दिए थे खास उपहार
श्रीधर कन्नन ने कहा कि कंपनी में लगभग 180 कर्मचारी हैं, जो साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं, लेकिन अत्यधिक कुशल हैं। उन्होंने कहा कि 2022 में भी कंपनी ने अपने कुछ वरिष्ठ सहयोगियों को कार उपहार में दी थी, लेकिन इस बार 28 कारों के साथ-साथ 29 बाइक भी दी गई हैं।

शादी में भी कंपनी देती है उपहार
कंपनी केवल दिवाली पर ही नहीं, बल्कि शादी जैसे महत्वपूर्ण अवसरों पर भी कर्मचारियों को वित्तीय सहायता प्रदान करती है। कंपनी ने पहले विवाह सहायता के रूप में 50,000 रुपये दिए थे, जिसे अब बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया है।

कंपनी के इस कदम ने कर्मचारियों को न सिर्फ खुश किया है, बल्कि उनके प्रति कंपनी के समर्पण और सराहना को भी प्रदर्शित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top