कृषि कानूनों पर बयान से विवादों में फिर फंसी कंगना रनौत, BJP ने किया किनारा

शिमला। बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से BJP सांसद कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। कंगना ने हाल ही में कृषि कानूनों पर दिए गए बयान से विवाद खड़ा कर दिया, जिसके बाद पार्टी ने उनके बयान से दूरी बना ली है। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने साफ किया कि कंगना के विचार निजी हैं और वह पार्टी का प्रतिनिधित्व नहीं करते।

कंगना ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर इस मुद्दे पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर उनके विचार व्यक्तिगत हैं, लेकिन वह इस मुद्दे पर अपनी पार्टी के साथ खड़ी हैं। कंगना ने अपने ट्विटर पोस्ट में बीजेपी के रुख का समर्थन करते हुए लिखा, “कृषि कानूनों पर मेरे विचार व्यक्तिगत हैं, और वे पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं हैं।”

मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कंगना ने कहा था कि तीनों कृषि कानून किसानों के लिए फायदेमंद थे और उन्हें वापस लाया जाना चाहिए। कंगना का मानना है कि किसानों को खुद इन कानूनों की वापसी की मांग करनी चाहिए। इस बयान के बाद विपक्षी दलों, खासकर कांग्रेस ने कंगना की आलोचना की और उनकी पुरानी टिप्पणियों को सामने लाया, जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों के समर्थन में बात की थी।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना को पार्टी से चेतावनी मिली है। पहले भी, उनके विवादित बयानों पर बीजेपी ने उन्हें सलाह दी थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top