तिरुपति लड्डू विवाद: “चर्बी वाले घी से लड्डू बनाने वाले को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए” – अनिल विज

हरियाणा। तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू में चर्बी वाले घी के इस्तेमाल का मुद्दा अब तूल पकड़ता जा रहा है। हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “चर्बी वाले घी से लड्डू बनाने वाले को चौराहे पर खड़ा कर गोली मार देनी चाहिए।” अनिल विज ने कहा कि यह आस्था से जुड़ा मामला है, और इसमें किसी भी तरह की माफी नहीं होनी चाहिए।

तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डुओं में मिलावटी चर्बी का इस्तेमाल किए जाने का मुद्दा अब केंद्र सरकार से लेकर अदालत तक पहुंच चुका है। इस पर सियासी बयानबाज़ी भी जोरों पर है। विज ने इंडिया डॉट कॉम से बातचीत के दौरान कहा, “गुस्सा है और बहुत गुस्सा है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए, और अगर कोई दोषी पाया गया तो उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।”

हरियाणा चुनाव पर भी बोले विज
अनिल विज, जो हरियाणा में मुख्यमंत्री पद के दावेदार भी हैं, ने न केवल तिरुपति लड्डू मामले पर, बल्कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा। धारा 370 के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “यह पार्टियां पाकिस्तान की प्रवक्ता बन चुकी हैं और देश के दुश्मनों का एजेंडा चला रही हैं। धारा 370 हिंदुस्तान पर एक धब्बा था, जिसे हटाकर हमने सही किया।”

भाजपा की नीतियों पर जोर
विज ने भाजपा की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा, “हमने जो कहा, वो कर दिखाया। राम मंदिर का वादा किया था, मंदिर बना दिया। तीन तलाक का मुद्दा उठाया था, तीन तलाक खत्म कर दिया। यही फर्क है हमारी पार्टी और बाकी पार्टियों में।”

चुनावी तैयारियों पर विज
हरियाणा विधानसभा चुनाव में अंबाला छावनी सीट से चुनाव लड़ने वाले विज ने अपनी जीत को लेकर विश्वास जताया। उन्होंने कहा, “मैं जितनी बार चुनाव लड़ा हूं, इस बार जनता का सबसे ज्यादा समर्थन मिला है। मेरा चुनाव मेरे कार्यकर्ता और जनता लड़ती है, मैं निश्चिंत रहता हूं।”

विज ने बताया कि उनके खिलाफ कैंपेन चलाए जाने की खबरें भी थीं, लेकिन उन्होंने साफ कहा कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री बनने का मौका दिया गया, तो वह पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उनके खिलाफ कैंपेन कौन चला रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top