कोलकाता में रेप के बाद डॉक्टर की हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, ममता बनर्जी ने पैसे की पेशकश के आरोपों को किया खारिज

नई दिल्ली। कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में भी इस मामले की सुनवाई हुई। इस विवाद के बीच, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने डॉक्टर के परिवार को पैसे की पेशकश नहीं की है।

डॉक्टर के पिता के आरोप
32 वर्षीय डॉक्टर के पिता ने पिछले हफ्ते आरोप लगाया था कि कोलकाता पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया और चुप रहने के लिए उन्हें पैसे की पेशकश की थी। उन्होंने कहा, “पुलिस ने शुरू से ही मामले को दबाने की कोशिश की। हमें शव देखने की अनुमति नहीं दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने तक हमें पुलिस स्टेशन में इंतजार करना पड़ा। बाद में, जब शव हमें सौंपा गया, तो एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हमें पैसे की पेशकश की, जिसे हमने अस्वीकार कर दिया।”

मुख्यमंत्री का पलटवार
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैंने मृतक डॉक्टर के परिवार को कभी पैसे की पेशकश नहीं की। यह केवल बदनामी के प्रयास हैं।” उन्होंने कहा कि यह आरोप पूरी तरह से असत्य और अनावश्यक हैं।

पुलिस आयुक्त का इस्तीफा
ममता बनर्जी ने यह भी बताया कि आरजी कर के विरोध के बाद कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने इस्तीफा देने की पेशकश की थी। मुख्यमंत्री ने कहा, “दुर्गा पूजा के समय कानून-व्यवस्था बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसे समय में बदलाव से नुकसान हो सकता है।”

इस प्रकार, मुख्यमंत्री ने साफ किया कि वह इस मामले में न्याय सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और किसी भी तरह के असत्य आरोपों को नकारते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top