आज का राशिफल

मेष
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों की अपने साथी से मुलाकात होगी। आपके घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आप किसी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। आप जीवनसाथी के साथ मिलकर संतान के भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के करियर को लेकर कोई निर्णय जल्दबाजी में लेने से बचना होगा।
वृषभ 
आज का दिन आपके लिए करियर में कोई अच्छा लाभ लेकर आने वाला है। आप अपने कामों को पूरा करने की हर संभव कोशिश करेंगे। आपकी कुछ महान व्यक्तियों से मुलाकात होगी। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके काफी कुछ पा सकते हैं। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों की किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है, इसलिए आप बहुत ही तोलमोल कर बोले। आपने यदि किसी नौकरी के लिए कहीं आवेदन किया था, वहां से आपको बुलावा सकता है।
मिथुन 
आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा। आप इस समय में कोई जोखिम न उठाएं और किसी वाद विवाद में पड़कर आपकी समस्याएं बढ़ सकती हैं। आपको किसी के कहने में आकर लड़ाई झगड़े में नहीं पड़ना है। यदि आप अपनी किसी काम को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी पूरा हो सकता है। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको किसी से मांगकर वाहन चलाने से बचाना होगा, नहीं तो किसी  दुर्घटना के होने की संभावना है। आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे।
कर्क
आज का दिन आपके लिए साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आपको किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में अच्छी सफलता मिलेगी और परिवार में यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी बातचीत के जरिए दूर होगा। आपके भाई के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा, जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, उनको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है, तभी उन्हें कोई अच्छा मुकाम हासिल हो सकेगा। आपकी तरक्की की राह में आ रही बढ़ाएं दूर होंगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को साथी के साथ चल रही अनबन को दूर करने की कोशिश में लगे रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top