पश्चिम बंगाल महिला पिटाई वीडियो: जेपी नड्डा बोले-‘दीदी का बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित’

West Bengal woman beating video: JP Nadda said- 'Didi's Bengal is unsafe for women'

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक जोड़े की बेरहमी से पिटाई के मामले में सूबे की तृणमूल कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि महिलाओं के लिए यह प्रदेश सुरक्षित नहीं है. जेपी नड्डा ने अपने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा, ‘‘पश्चिम बंगाल से एक भयानक वीडियो सामने आया है जो उन क्रूरताओं की याद दिलाता है जो केवल धर्मतंत्रों में मौजूद हैं. हद तो तब हो गई जब तृणमूल के कार्यकर्ता और विधायक इस घटना को न्यायोचित ठहरा रहे हैं.” उन्होंने आगे कहा है कि संदेशखलि हो, उत्तर दिनाजपुर हो या कई अन्य स्थान, दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है.

पश्चिम बंगाल पुलिस ने इस घटना को लेकर रविवार को एक मामला दर्ज किया. वीडियो में जो व्यक्ति दोनों लोगों को डंडे से पीटते हुए दिख रहा है, वह कथित तौर पर उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का एक स्थानीय तृणमूल नेता है जहां अवैध अदालत (कंगारू कोर्ट) के फैसले के बाद यह घटना हुई थी. आरोपी ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला?
पश्चिम बंगाल में अवैध संबंध के आरोप में एक जोड़े के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में जो व्यक्ति दोनों को डंडे से पीटते हुए दिख रहा है, वह कथित तौर पर उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का एक स्थानीय तृणमूल नेता है, जहां अवैध अदालत (कंगारू कोर्ट) के फैसले के बाद यह घटना हुई थी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी शख्स महिला और पुरुष को निर्दयता से पीट रहा है. महिला दर्द से कराह रही है और बड़ी संख्या में लोग तमाशा देख रहे हैंं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी, कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) ने इस घटना के लिए ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की थी. वहीं तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी. इसबीच इस्लामपुर पुलिस ने एक बयान जारी करके कहा कि इस्लामपुर पुलिस थाने के अंतर्गत चोपड़ा थाने में हुई घटना के बारे में कुछ लोग गलत सूचना फैलाने का प्रयास कर रहे हैं. सच्चाई यह है कि पुलिस ने तुरंत एक व्यक्ति की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, जिसने सार्वजनिक रूप से एक महिला पर हमला किया था.

बयान में कहा गया है कि पीड़ित जोड़े को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है, स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. इससे पहले दिन में इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक जॉबी थॉमस के. ने कहा था कि पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप देखी है और सत्यापन के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top