देवभूमि फिर शर्मसार: दो युवकों ने किशोरी के साथ किया दुराचार, आखिर माकन मालकिन सब देख कर भी क्यों चुप रही…

देहरादून का यह मामला सबको चौकाने वाला है जहाँ एक महिला ही महिला की दुश्मन बन गई और चंद पैसों के लिए अपने सामने ही एक मासूम 13 साल की किशोरी के साथ दुराचार होते देखती रही। यही वो लोग हैं जो ऐसे गलत कामों को होने या करने के लिए अपराधियों को साहस देते हैं। यह महिला अगर थोडा भी संवेदन शील होती तो आज एक किशोरी के साथ यह दुष्कर्म होने  से बच जाता और अपराधी भी समझ जाते कि वह गलत नहीं कर सकते हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। कुछ दिनों से उसके घर पर दो युवक आते जाते थे। पड़ोसी महिला के घर पर किराये पर रहने वाले दोनों युवकों ने परिवार से मेलजोल बढ़ा लिया। इसी बीच इनमें से एक युवक परिवार की 13 साल की लड़की को अपने साथ किराये के मकान में ले गया। जहां उसने किशोरी से दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसी वक्त दूसरा युवक भी वहां आ गया और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। किशोरी ने साहस जुटाकर उसे धक्का दे दिया और वहां से भाग निकली। अपने घर पहुंचकर उसने परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। दोनों युवक महिला के घर किराये पर रहते हैं और उसके संज्ञान में भी यह मामला था, जिसके लिए उसने उनसे पैसे लिए थे।
एसएसआई अशोक राठौर ने बताया कि दोनों युवकों और उनकी मकान मालिक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के नाम शोएब निवासी कस्बा बनत, जिला शामली और फिरोज निवासी लिकड़ापत्ति निकट मस्जिद, मुजफ्फरनगर हैं। इनमें फिरोज पर आरोप है कि उसने बच्ची से दुष्कर्म किया है। जबकि शोएब ने दुष्कर्म का प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *