मौत का मेसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ युवक थाने जाकर बोला – मैं जिंदा हूं

उत्तर प्रदेश। मेरठ में पबजी खेलते हुए एक युवक की मौत हो जाने की खबर फैल रही थी। दोस्त, रिश्तेदार और जानने वालों के मोबाइल बजने लगे, असलियत तब सामने आई जब युवक तालिब ने थाने जाकर खुद के जिंदा होने की बात कही और सारा माजरा पुलिस को बताया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी मौत का मेसेज फैलाने वाले को गिरफ्तार किया जाए।

बता दें कि लगातार सात घंटे पबजी गेम खेलने से 21 साल के तालिब की मौत होने की जानकारी वॉट्सऐप ग्रुप में वायरल हो गई। परेशान तालिब खुद जिंदा होने का सुबूत लेकर रविवार को लिसाड़ी गेट थाने पहुंचा और कहा मैं जिंदा हूं, मरा नहीं हूं। उसने गलत मेसेज वायरल करने वाले के विरुद्ध शिकायत की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह मेसेज मध्य प्रदेश की घटना के बाद वायरल हुआ था, जिसे मेरठ से जोड़ दिया गया।

Loading...

वायरल मेसेज में कहा गया है कि 16 जुलाई की रात मेरठ के अहमदनगर में 21 साल के लड़के की पबजी गेम खेलने से मौत हो गई। उसके पिता हारून के नाम से भी बयान जोड़ा गया कि उनका बेटा तालिब पबजी खेलते हुए चिल्लाने लगा और उसकी मौत हो गई।

इस मैसेज में किसी हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अशोक जैन के हवाले से कहा गया कि एक्साइटमेंट में कार्डिएक अरेस्ट होने की वजह से यह मौत हुई। इसमें अटैच विडियो में एक शख्स को चिल्लाते हुए भी दिखाया है। तालिब ने रविवार को थाने पहुंच कर पुलिस को बताया कि वह जाकिर कॉलोनी में रहता है और अपना मेडिकल स्टोर भी चलाता है। उसकी शिकायत पर साइबर क्राइम विभाग जांच शुरू कर चुका है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *