अपने परिवार पर ही किया हमला, दो बच्चों की मौत

देहरादून के डोईवाला में एक सनसनीखेज घटना हुई है। यहां के एक युवक ने परिवार पर जानलेवा हमला किया जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई है।
बता दें कि डोईवाला के नागल ज्वालापुर के राम सिंह ने सोमवार देर रात को अपने परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में घायल दो बच्चों की मौत हो गई है। और परिवार के कुछ लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

पुलिस ने अनुसार, घटना डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत नागल ज्‍वालापूर (दुधली) की है। यहां राम सिंह नाम का व्‍यक्ति रहता है। वह दिहाड़ी मजदूरी करता है। बीते रोज उसने अपने दो बच्‍चों ( मुस्कान और विनय) को मौत के घाट उतरा दिया। साथ ही एक पुत्री ( भूमिका) और पत्‍नी (टीना) पर भी जानलेवा हमला किया। इसके बाद खुद आत्‍महत्‍या की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे रोक दिया।

डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि आरोपी राम सिंह के मासूम दो छोटे लड़का और लड़की दोनों बच्चों की मौत हो चुकी है। बच्‍ची, पत्नी टीना और राम सिंह की हालत गंभीर है। तीनों अस्‍पताल में भर्ती हैं। पूरा घटनाक्रम क्या था। इसकी जानकारी हासिल की जा रही है। आरोपी के घर वाले भी अभी कुछ बताने की स्थिति में नजर नहीं आ रहे।

पिता ने दो मासूमों की हत्‍या की, बच्‍ची और पत्‍नी पर जानलेवा हमला; खुद की आत्‍महत्‍या की कोशिश Dehradun News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *