लॉकडाउन में फंसे मजदूर ने हरिद्वार के एक होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

हरिद्धार। लॉकडाउन के दौरान  हरिद्वार में फंसे पटियाला (पंजाब) के एक दिहाड़ी मजदूर ने होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मजदूर मानसिक तनाव में चल रहा था। पुलिस ने इस संबंध में उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

हरिद्वार कोतवाली पुलिस के अनुसार 14 मार्च को नाभा जिला पटियाला पंजाब निवासी रमाशंकर (56) पुत्र रंजीत अपने बेटे मनजीत और तीन अन्य परिचितों के साथ रंगाई पुताई के कार्य के लिए यहां आया था। लॉकडाउन होने के कारण वे सभी यहां फंस गए थे। रविवार की सुबह श्रवणनाथनगर क्षेत्र के एक होटल में ठहरे रमाशंकर ने होटल की पांचवीं मंजिल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर मायापुर चौकी प्रभारी संजीत कंडारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जानकारी जुटाई। मृतक के बेटे मनजीत ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं थी।

पूर्व में भी दो बार आत्महत्या का प्रयास कर चुके थे। उन्होंने बताया कि होटल संचालक और पुलिस यहां रुके सभी लोगों के खाने की व्यवस्था कर रही थी। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *