आखिर मोदी का नाम सुनकर क्यूँ भड़क उठी कमलेश तिवारी की माँ !

उत्तर-प्रदेश, ब्यूरो | कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद से यूपी का महल काफी गरम हो गया है । पुलिस की जांच के बाद से कई सारे लोग पकडे जा चुके हैं । लेकिन मुख्या मुद्दा अभी भी नहीं सुलझ पाया है । पुलिस इस ह्त्या के पीछे का मकसद ढूँढने में लगी है । इस बीच कमलेश की माँ उनके अस्थि विसर्जन के लिए बनारस गयी थीं । मीडिया द्वारा उनसे एक सवाल पूछा गया कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में आकर आप उनको इस बारे में क्या सन्देश देना चाहती हैं । तो कमलेश की माँ भड़क उठी और बोली –

“अरे मोदी जी हमारे भगवान तो नहीं हैं ना ! हम भोले के दरबार में आये हैं, वो भोले बाबा तो नहीं हो सकते । वैसे भी में मोदी जी से बिलकुल भी संतुष्ट नहीं हूँ ।”

आपको बता दें कि कमलेश हत्याकांड में पुलिस ने अब तक जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उन पर हत्या के आरोप सीधे से नहीं लग रहे हैं ।  पुलिस का कहना है कि इन सभी लोगों ने किसी न किसी समय पर सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी को मारने की धमकी दी थी । हत्या के बारे में सूत्र बता रहे हैं कि मिल रहे सबूत आतंकी साज़िश की ओर इशारा करते हैं, ताकि पुलिस आतंकियों तक पहुंच सकें । वहीं घटनाक्रम पर सवाल उठाने वालों का ये भी कहना है कि आतंकी साज़िश में अक्सर सीधे-सीधे हत्या या घटना की जिम्मेदारी लेते हैं, ताकि उनकी या उनके संगठन की शिनाख्त हो सके ।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *