उत्तराखंडः दून में गोली मारकर सर्राफ़ा व्यापारी से लूट… देखें तस्वीरें

रात करीब साढ़े आठ बजे सर्राफा व्यापारी घर जा रहे थे, तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मारी और आभूषणों से भरा बैग लेकर रफ़ूचक्कर हो गए।

देहरादून के पटेल नगर थाना क्षेत्र में रात करीब साढ़े आठ बजे एक सर्राफ़ा व्यापारी को गोली मारकर दो बाइक सवार बदमाश आभूषणों से भरा बैग लेकर फ़रार हो गए। ब्लेसिंग हाउस के नज़दीक हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही एसपी सिटी श्वेता चौबे और सीओ सिटी शेखर सुयाल समेत पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई। रात भर बदमाशों की तलाश की जाती रही लेकिन सफलता नहीं मिली। ख़बर लिखे जाने तक बदमाशों की तलाश जारी थी।

पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े आठ बजे सर्राफा व्यापारी घर जा रहे थे इसी दौरान अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मारी और आभूषणों से भरा बैग लेकर रफ़ूचक्कर हो गए।

सीओ सिटी शेखर सुयाल के अनुसार वारदात के बाद आस-पास के इलाक़ों में नाकाबंदी कर दी गई है और सर्राफा कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया गया।

हाल ही में देहरादून पुलिस ने लोगों से आग्रह किया था कि कहीं पर भी कैश या कीमती सामान ले जाना हो तो पुलिस को सूचना दें ताकि आवाजाही सुरक्षित हो सके। लेकिन व्यापारी ने इस मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी थी।

पुलिस ने वारदात स्थल के पास लगे आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की लेकिन ख़बर लिखे जाने तक कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगा था। अपराधियों की तलाश जारी है।

Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *