रुड़की में मिट्टी चोर गिरोह का आतंक, देहरादून निवासी बिजनेसमैन की जमीन से मिट्टी की चोरी

रुड़की, हरिद्वार। आपको देखने और सुनने में अजीब सा लग रहा होगा लेकिन ये सच है। रुड़की में आजकल मिट्टी चोर गिरोह सक्रिय हैं। यह गिरोह रोज रात को लोगों की जमीन को खोदकर मिट्टी चुरा लेते हैं। रुड़की में आये दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन इन मिट्टी माफिया की दबंगई के आगे स्थानीय लोग शिकायत करने से भी डर रहे हैं। वहीं जब देहरादून निवासी रुचिर कटियार की जमीम से मिट्टी माफिया ने मिट्टी चुराई तब यह बात सामने आई है।

Terror of soil thief gang in Roorkee

जानकारी के मुताबिक रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खेड़ी शिकोहपुर गांव में भू माफिया ने देहरादून निवासी बिज़नेसमेन की जमीन से मिट्टी चोरी कर डाली। मिट्टी चोरी का वीडियो जमीन की देखभाल करने वाले कर्मचारी ने बना लिया। बताया गया कि देहरादून निवासी रुचिर कटियार की खेड़ी शिकोह पुर में जमीन है। इस जमीन की देखभाल के लिए उन्होंने राणा नाम के व्यक्ति को रखा हुआ है। राणा ने बताया कि बीती रात उसे पता चला कि कुछ स्थानीय भूमाफिया जमीन से मिट्टी चुरा रहे हैं। इस पर उसने मौके पर पहुँचकर मिट्टी चोरी करके ले जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली का वीडियो बना लिया। बताया कि उन्होंने इस बारे में भूमालिक के अवगत करा दिया है। बताया कि पिछले चार पांच दिनो से मिट्टी चोरी की जा रही थी। चूंकि वह जमीन से थोड़ा दूरी पर रहते हैं तो उन्हें इस बारे में पता नहीं लग पाया।

 

बीती रात सूचना मिलने पर मौके पर जाकर वीडियो बनाकर भूमालिक को भेजे। उधर रुचिर कटियार ने बताया कि उन्होंने स्थानीय पुलिस से बात कर उन्हें कार्रवाई करने के लिए कहा है। बताया कि जल्द ही मिट्टी चोरी करने वालों के खिलाफ मुकदमा कराया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *