सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर दी सफाई, पोस्ट शेयर कर समझाया पूरा मामला

सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी सफाई में इस सभी खबरों को गलत और गैर जिम्मेदाराना बताया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को लेकर मंगलवार को लेकर मीडिया रिपोर्ट के जरिए एक शॉकिंग खबर आई थी। बताया जा रहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण मुंबई लगे में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू के उल्‍लंघन के आरोप में 34 लोगों समेत ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सिंगर गुरु रंधावा और क्रिकेटर सुरेश रैना पर मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अब इस मामले पर खुद सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन सभी खबरों को गलत बताते हुए नाराजगी भी जाहिर की है।

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हिए लिखा- मेरा सविनय स्पष्टीकरण- मैं बीती रात एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और हममे से कुछ लोग जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब में पहुंचे थे। 2:30 बजे अधिकारी क्लब में आए। जब क्लब मैनेजमेंट और अधिकारी चीजों को संभाल रहे थे, तभी वहां मौजूद सभी मेहमानों को 3 घंटों तक इंतजार करने के लिए कहा गया। हमें आखिरकार 6 बजे जाने दिया गया। इसलिए मीडिया की तरफ से ऐसे कयास लगाए गए कि वहां गिरफ्तारियां हुई हैं, जो कि पूरी तरह से गलत और गैरजिम्मेदाराना थे।

https://www.instagram.com/p/CJGzhIojxj0/?utm_source=ig_embed

सुजैन ने आगे लिखा- मुझे समझ नहीं आया कि हमें इंतजार क्यों करवाया गया और अधिकारियों और क्लब के बीच क्या मामला था। मैं इस बयान के साथ सारी बातें साफ कर रही हूं। मैं मुंबई पुलिस का बहुत सम्मान करती हूं कि वो हमें सुरक्षित रखने के लिए निरंतर प्रयासरत रहते हैं। उनकी सदैव तत्परता के बिना हम मुंबीकर्स सुरक्षित नहीं रह सकते।

Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *