India Times Group
धोनी ने दिए क्रिकेट में वापसी के संकेत, 128 दिन से इन्तजार में थे उनके फेन्स
BCCI, ब्यूरो | एक लम्बे समय की छुट्टी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्ला उठाकर अपनी वापसी का इशारा दे दिया है। वर्ल्डकप के बाद से धोनी छुट्टी पर चल रहे थे। अब धोनी ने एक बार फिर से अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। धोनी ने क्रिकेट में
 
धोनी ने दिए क्रिकेट में वापसी के संकेत, 128 दिन से इन्तजार में थे उनके फेन्स

BCCI, ब्यूरो |  एक लम्बे समय की छुट्टी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्ला उठाकर अपनी वापसी का इशारा दे दिया है। वर्ल्डकप के बाद से धोनी छुट्टी पर चल रहे थे। अब धोनी ने एक बार फिर से अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। धोनी ने क्रिकेट में वापसी का संकेत JSCA के स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए दिया है। लेकिन इस बीच हम आपको एक हैरानी की बात बताते हैं दरअसल  विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी ने इससे एक दिन पहले लॉन टेनिस टूर्नामेंट में हाथ आजमाया और खिताब भी अपने जोड़ीदार के साथ जीत लिया।

एमएस धोनी के प्रैक्टिस सेशन में लौटने का वीडियो माही के ही फैन क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया है। एमएस धोनी फैन ऑफिशियल नाम के इस ट्विटर हैंडल पर कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में ये भी लिखा है कि लंबे समय के बाद धोनी ने अपना पहला नेट सेशन शुरू किया। धोनी के फेन्स को इस समय का काफी लम्बे समय से इन्तजार था जो की अब जा कर ख़त्म हुआ है।