India Times Group

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में खेला जाएगा

 

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का कारवां हैदराबाद पहुंच चुका है, जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से वनडे सीरीज जीतने वाली टीम इंडिय की नजर आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन की कुर्सी पर है और यदि वह श्रीलंका की सफलता को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी दोहरा पाती है तो टी20 की तरह वनडे में भी वह नंबर वन टीम बन सकती है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका मिलना तय है। जहां इस सीरीज में केएल राहुल के न होने से ईशान किशन को जबकि श्रेयस अय्यर के न खेलने से सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

ओपनिंग जोड़ी- ओपनिंग जोड़ी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ही पारी की शुरुआत करेंगे। ईशान किशन ने ओपनिंग करते हुए ही दोहरा शतक लगाया था। इसके बावजूद शुभमन गिल को तरजीह दी जा सकती है।

मिडिल ऑर्डर- पिछले 4 मैच में 3 शतक लगा चुके विराट कोहली 3 नंबर पर जबकि एक बार फिर 4 नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। 5 नंबर पर पहली बार ईशान किशन उतर सकते हैं।