India Times Group
टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड टीम की इंजरी लिस्ट में इजाफा, अब ये तूफानी ऑलराउंडर हुआ चोटिल
 

नई दिल्ली।  अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले लियाम लिविंगस्टोन ने इंग्लैंड की परेशानी बढ़ा दी है। इंग्लैंड की टीम की इंजरी लिस्ट में अब लियाम लिविंगस्टोन का नाम भी शामिल हो गया है। लिविंगस्टोन टखने की चोट के कारण द हंड्रेड के बाकी सत्र से बाहर हो गए हैं। बर्मिंघम फीनिक्स के लिए वे इस टूर्नामेंट खेल रहे थे, लेकिन अब टीम ने घोषणा की कि लिविंगस्टोन सीजन के आखिरी दो लीग मैच और नॉकआउट के मैचों को मिस करेंगे।  लियाम लिविंगस्टोन पिछले साल के उद्घाटन सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे और मोस्ट वैल्यूएवल प्लेयर भी बने थे। हार्ड हिटिंग बल्लेबाज और स्पिन गेंदबाज का इस सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर होना न सिर्फ बर्मिंघम फीनिक्स के लिए झटका है, बल्कि इंग्लिश टीम के लिए भी बड़ी परेशानी है, क्योंकि अक्टूबर में टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए जाने से पहले पाकिस्तान के दौरे पर 7 टी20 मैच खेलेगी।

तूफानी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने अपने ट्विटर पर लिखा, द हंड्रेड से बाहर होने के कारण निराश हूं। एक ऐसा टूर्नामेंट जिसमें मुझे खेलना पसंद है! मैं जल्द से जल्द वापस आने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा, लेकिन अभी के लिए मैं बर्मिंघम फीनिक्स की तरफ से सपोर्ट करूंगा! उनकी चोट की अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उन्हें किस ग्रेड की इंजरी है, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में उनका खेलना संदिग्ध है।  

बता दें कि 29 वर्षीय लियाम लिविंगस्टोन से पहले इंग्लैंड की व्हाइट बॉल टीम के कैप्टन जोस बटलर काफ इंजरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए थे और वे पाकिस्तान के दौरे पर भी नहीं जाएंगे। वहीं, टीम के ओपनिंग बैटर जेसन रॉय भी शनिवार को बैक इंजरी की वजह से ओवल इनविन्सिबल्स की टीम से बाहर हो गए थे। तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन और ताइमल मिल्स के अलावा जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, क्रिस वोक्स और साकिब महमूद भी चोटिल हैं।