देवभूमि हुई शर्मसार: गांव के युवक ने नौ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, एक ही परिवार की बेटियों से बार-बार किया दुष्कर्म फिर हत्या

उत्तराखंड की देवभूमि को उत्तराखंड के ही लोग ऐसे शर्मसार करेंगे सोचा न था, एक बार फिर देवभूमि दुष्कर्म के मामले में शर्मसार हुई है। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले में नौ साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुराचार का मामला सामने आया है।ऊँची जाती के एक युवक ने मासूम 9 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया है। बताया जा रह है कि बच्ची अनुसूचित जाति से है जबकि युवक ऊंची जाति से है। बता दें कि चार साल पहले भी इसी परिवार की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म इसी गांव के युवकों ने किया था। बाद में दबंगों ने युवती की हत्या कर दी थी।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल में भर्ती किया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए सीईओ नरेंद्रनगर भी दून महिला अस्पताल पहुंचे हैं। पीड़िता के परिजनों से बात चीत की जा रही है।

Loading...

उत्तराखंड में आज भी ऐसी जगह है जहाँ क्षेत्र के ऊँची जाती के दबंग छोटी जाती के लोगों को कीड़े-मकोड़े समझते हैं, और जिसका जैसा मन करता है वह इन छोटी जाती के लोगों के साथ वैसा करता है। इन ऊँची जाती के लोगों को किसी का डर नहीं है चाहे शासन हो या प्रशासन। एक ही गाँव में एक के बाद एक घटनाएँ हो रही है हैं यहाँ तक कि एक ही परिवार की लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। यह घटना उसी क्षेत्र की है जहां पर कुछ दिनों पहले शादी समारोह में एक अनुसूचित जाति के युवक के साथ कुछ ऊंची जाति के दबंगों ने मारपीट की थी। जिसके बाद युवक की मौत हो गई थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *