संजय चमोली की देहरादून ग्रामीण अध्यक्ष पद पर ताजपोशी, प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाएंगे जन जन तक

देहरादून। प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान संबंध राष्ट्रीय सेवा भारती देहरादून उत्तराखंड ने अपनी कार्यकारिणी में विस्तार किया है। कई ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को पार्टी में नई जिम्मेदारियां दी गई है।

प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड हरी कृष्ण किमोठी की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि संगठन महामंत्री सुनीता नौटियाल की अनुसंशा पर संजय चमोली को देहरादून ग्रामीण और अरविंद जगूड़ी को उत्तरकाशी का दायित्व दिया गया है। नवनियुक्त दोनों पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश अध्यक्ष हरी कृष्ण किमोठी ने कहा कि दोनों ही पदाधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए कार्य करेंगे।

Loading...

देहरादून ग्रामीण के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय चमोली ने बातचीत में बताया कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का ग्रामीण स्तर पर व्यापक प्रचार-प्रसार हो सके हर ग्रामीण को यह जानकारी हो कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने उनके लिए कौन-कौन सी योजनाएं चलाई हुई हैं कितनी योजनाओं का लाभ उन तक पहुंच पा रहा है और ऐसी कौन सी योजनाएं हैं जिनका लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा है। संजय चमोली ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा देहरादून के ग्रामीण क्षेत्र में आम जनता किसानों मजदूरों के लिए जो भी योजनाएं प्रधानमंत्री जी द्वारा शुरू की गई हैं उनका लाभ हर व्यक्ति को मिले।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *