फ्रेंडशिप डे – सचिन ने शेयर की Best Friend के साथ की फोटो

सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली इन दोनों खिलाड़ियों ने भारत का प्रतिनिधित्व किया, दिग्गज क्रिकेट कोच रमाकांत आचरेकर के शिष्य रहे हैं, अपनी स्कूल की दोस्ती के बाद दोनों अभी तक अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच कुछ दूरियां आई थीं लेकिन अब दोनों फिर से पहले की तरह ही अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि सचिन और विनोद दोनों ही अक्सर अपने पुराने दिनों की तस्वीरें और यादें साझा करते रहते हैं। अब फ्रेंडशिप डे से एक दिन पहले शनिवार 3 अगस्त को सचिन नेे विनोद कांबली के साथ अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन ने इमोशनल मैसेज भी लिखा है – कांब्लया, स्कूल के दिनों की यह तस्वीर मुझे मिली है। पुरानी यादें फिर से ताजा हो गईं, इसलिए इस तस्वीर को साझा कर रहा हूं।

Loading...

बता दें कि स्कूल क्रिकेट के दौरान सचिन-कांबली की जोड़ी ने नॉट आउट 664 रन की पार्टनरशिप का रिकॉर्ड भी बनाया था, जो कई सालों बाद टूटा। फ्रेंडशिप डे के मौके पर विनोद कांबली भी हर साल सचिन तेंदुलकर के लिए मैसेज और तस्वीर भी शेयर करते हैं। सचिन और कांबली की मशहूर दोस्ती में उस वक्त दरार आ गई थी, जब कांबली ने जुलाई, 2009 में एक टीवी शो में यह कहा था कि सचिन ने उन्हें क्रिकेट में वापसी के लिए मदद नहीं की।

इसके 8 साल बाद 2017 में दोनों के बीच की दरार खत्म हुई और फिर से बेस्टफ्रेंड्स बन गए। अब यह दोनों ही अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *