रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर पूछा सवाल, कंगना रनौत बोलीं- ‘हम तुम्हारी तरह बेवकूफ नहीं हैं’

पॉप सिंगर रिहाना ने किसान समर्थन में ट्वीट करते हुए सवाल किया तो ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत ने उन्हें ट्वीट कर जवाब दिया।

मुंबई। किसान आंदोलन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। कृषि कानून को लेकर किसान और केंद्र सरकार के बीच में बात नहीं बन पा रही है। किसान अपनी मांग पर अड़े हैं और दिल्ली की सीमाओं से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं। 26 जनवरी को जो कुछ लाल किले पर हुआ, उसने इस आंदोलन की दिशा को बदल दिया, लेकिन सरकार अपने कदम पीछे हटाने का तैयार नहीं है। वहीं, किसानों का कहना है कि वह अपना हक लेकर रहेंगे। किसानों के आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। हिमांशी खुराना, सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स इस आंदोलन का समर्थन करते आए हैं। वहीं, दूसरी तरफ कंगना रनौत इन सेलेब्स पर भड़कती नजर आती हैं। हाल ही में पॉप सिंगर रिहाना ने किसान समर्थन में ट्वीट करते हुए सवाल किया तो ‘पंगा क्वीन’ ने उन्हें जवाब दिया।

पॉप सिंगर रिहाना ने ट्विटर पर एक न्यूज शेयर की है, जिसमें किसान आंदोलन की वजह से प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है। लेख में बताया गया है कि कैसे किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा की कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जब रिहाना को भारत में चल रहे किसानों के आंदोलन के बारे में पता चला तो वे भी चुप नहीं रह सकीं। रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest Rihanna, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Tweet, Kangana Ranaut slams Rihanna, Rihanna Tweet, Social Media, Viral News, Viral Tweets, News18, Network 18, Farmers Protest, किसान आंदोलन, पॉप सिंगर रिहाना , कंगना रनौत

रिहाना का ट्वीट देख कंगना भड़क पड़ी और उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा- ‘इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें’।

Rihanna, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Tweet, Kangana Ranaut slams Rihanna, Rihanna Tweet, Social Media, Viral News, Viral Tweets, News18, Network 18, Farmers Protest, किसान आंदोलन, पॉप सिंगर रिहाना , कंगना रनौतसोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट्स काफी वायरल हुए। दोनों के फैंस भी इस मामले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने इस तरह से किसी को किसान आंदोलन के लिए घेरा होग। किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे सेलेब्स को भी वह सोशल मीडिया पर खरीखोटी सुना चुकी हैं।

Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *