सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा पद्मश्री डाॅ प्रीतम भरतवाण का नया गढ़वाली गीत हिट बंसती, आप भी सुनिये…

देहरादून। पद्मश्री जागर सम्राट डाॅ प्रीतम भरतवाण के नये गीत हिट बंसती ने रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। मधुर गीत-संगीत और प्रीतम की आवाज का जादू सुनने वालों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उत्तराखंड ही नहीं देश विदेश के लोगों द्वारा हिट बंसती गीत को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक सोशल मीडिया पर इस गीत को बड़ी संख्या में लोगों द्वारा देखा और शेयर किया जा चुका है। यह गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस प्रणय गीत के अंदर उत्तराखंड के गांवो की प्राकृतिक सुंदरता और खूबसूरती, रहन-सहन को बहुत करीब से दिखाया गया है।

पद्मश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण जिनकी गायिकी और ढोल दमो की आवाज देश-विदेशो में भी गूंजती है। प्रीतम भरतवाण एक ऐसा नाम जिन्होंने विदेशियों तक को अपने गीतों पर थिरकने को मजबूर कर दिया, और पहाड़ी संस्कृति को विदेशो के कोने कोने तक पहुँचाया। आज हम बात कर रहे है प्रीतम भरतवाण के नए गढ़वाली गीत ‘हिट बंसती’ की जिसको रिलीज कर दिया गया है।

पद्मश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने कहा कि गढ़वाली गीत हमें अपनी संस्कृति से जोड़े रखते हैं। इन गीतों में हमारी बोली, हमारी विरासत संरक्षित रहती है। उन्होंने युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति अपनाने और उसे सँजोए रखने का आह्वान किया।

हिमाद्री फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले इस गीत को यूटूब पर रिलीज करने के साथ ही हिट हो गया है। बता दे की हिट बंसती में गीत संगीत डाॅ प्रीतम भरतवाण, का है। वहीं वीडियो निर्देशन/कोरियोग्राफर/डोन/सेंडी गुंसाई, कैमरा निर्देशन देवेन्द्र नेगी, एडिटिंग-देवेन्द्र नेगी व नवी बर्थवाल, कलर ग्रेडिंग-नवी वर्थवाल, संगीत संचालन-सागर शर्मा, प्रबधन-अकिंता चैहान, सहयोग-सोनू वर्मा ने किया है। इस गीत में मुख्य कलाकार शैलेन्द्र पटवल व मिनी उनियाल हैं, वही गीत के निर्मात्री नीलिमा मिश्रा व सह निमात्रा-प्रकाश मिश्रा हैं।

हिट बंसती गीत एक प्रणय गीत है। पूरा गीत दोनों प्रेमी युगलो के बीच वार्ता पर ही बनाया गया है। प्रीतम भरतवाण ने गीत को अपने शब्दो में काफी सुंदर तरीके से पिरोया है। बेहद खूबसूरत संगीत ने गीत में चार चाँद लगा दिए। अगर बात करे अभिनय की तो शैलेन्द्र पटवल व मिनी उनियाल ने गीत के हर एक स्टेप को खूबसूरती से अपने अभिनय के माध्यम से प्रस्तुत किया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *