अनाथालय के बच्चे से कुकर्म का प्रयास, आचार्य पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। अनाथालय (वात्सल्य वाटिका) में कक्षा पांच के एक छात्र ने अनाथालय के आचार्य पर कुकर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर चाइल्ड हेल्पलाइन ने आरोपी के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया। यह मामला मई2019 का है यह आरोप लगने के बाद आरोपी आचार्य छुट्टी पर चला गया है।

बता दें कि चाइल्ड हेल्प लाइन जगजीतपुर करनैल सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक 12 वर्षीय बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था हेल्पलाइन द्वारा वीडियों की जांच करने पर पता चला कि वह बहादराबाद के अनाथालय में अध्ययनरत कक्षा 5 के छात्र का था। चाइल्ड हेल्पलाइन के अधिकारियों ने छात्र से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी। शिकायत में बताया गया कि आरोपी आचार्य मई महीने की एक रात हॉस्टल में पहुंचा जहां एक बेड पर दो छात्र सोए हुए थे, आचार्य ने एक छात्र को दूसरे बेड पर सुला दिया और छात्र ने साथ गलत हरकतें कीं।

आचार्य के बारे में कहा गया कि उसका छात्रों के प्रति व्यवहार गलत है, छात्र आचार्य से घबराते हैं। आचार्य छात्रों की छोटे-छोटे गलती पर भी उनके साथ जमकर मारपीट करता है। थाना प्रभारी आरसी उनियाल ने इस मामले पर कहा कि छात्र मूल रूप से सहारनपुर का रहने वाला है वह पिछले 6 साल से इस अनाथालय में रहता है और कक्षा पांच का छात्र है। आरोपी आचार्य प्रदीप कुमार पुत्र घनश्याम सिंह निवासी बुड्ढा नगला बिजनौर के खिलाफ कुकर्म के प्रयास का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को पूछ ताछ करने के लिए छुट्टी से वापस बुलाया लिया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *