India Times Group
जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने मनाया तो मान गए, धरना-प्रदर्शन कर रहे भैंरव सेना के कार्यकर्ता, जानिए क्या है पूरा मामला
 

देहरादून। भैंरव सेना के प्रदेश महासचिव उमाकांत भट्ट के नेतृत्व में सैकड़ों जनशक्ति मिनी बैंकिंग से जुड़े पीड़ित एडवाइजर दर्जनों भैंरव सेना कार्यकर्ताओं के देखरेख में लैंसडाउन चौक पर एकत्रित हुए, तथा वहां से आक्रोश रैली के रूप में गांधी पार्क तक पहुंचे और गांधी पार्क के मुख्य द्वार पर गढ़वाल संगठन मंत्री भूपेंद्र भट्ट के नेतृत्व में मेहनत से कमाई अपने गाढ़ी-कमाई की पूंजी की वापसी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

संबंधित विभागों में कार्यवाही हेतु प्रार्थना पत्र तक भेजे गए थे परंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसलिए इनके द्वारा आज धरना प्रदर्शन किया गया व ससं प्रशासन को ज्ञापन सोंपा गया।

आक्रोश को बढ़ता देख समाजसेवी तथा भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह पुंडीर धरने पर बैठे पीड़ित तथा भैंरव सेना कार्यकर्ताओं को मिलने गांधी पार्क पहुंचे तथा संगठन अध्यक्ष एवं जनशक्ति मिनी बैंकिंग की कार्यकर्ता रेखा पांडे से बातचीत की और कहा की पीड़ितों की मांग को संबंधित अधिकारियों तथा केंद्र तक पहुंचाऊंगा, ताकि पीड़ितों को अतिशीघ्र उचित न्याय मिल सके। तत्पश्चात गांधी पार्क पर ही जिला अधिकारी देहरादून को ज्ञापन प्रेषित किया गया जिसमें पीड़ितों को अति शीघ्र न्याय और दोषियों को सजा देने की मांग की गई।पत्रकार दीर्घा से भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज वरिष्ठ भाजपा नेता जोगिंदर सिंह पुंडीर तथा प्रशासन के आश्वासन पर धरना समाप्त किया जा रहा है। परंतु 15 दिनों के अंदर यदि हमारी मांगों पर विभागीय कार्यवाही नहीं हुई तो हजारों की संख्या में पीड़ित पक्ष संगठन के नेतृत्व में सड़कों पर उतरेंगे। प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से उपरोक्त वक्ताओं सहित दीपक पाण्डेय, राकेश चमोली, राहुल सूद, करण शर्मा, सुधांशु जखमोला, शिवानी पाण्डेय, सुनील नौटियाल, प्रदीप भंडारी, नानक चंद, अरविंद तोपवाल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।