India Times Group
विकासनगर में सैक्स रैकेट का भंडाफोड
 

विकासनगर। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व कोतवाली विकासनगर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके चुंगुल से तीन पीडि़त युवतियों को बरामद किया है। जबकि सेक्स रैकेट का मुख्य आरोपी व मास्टर माइंड पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है। आरोपी की तलाश में पुलिस उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

कोतवाली पुलिस व एएचटीयू की टीम को मुखबिर से विकासनगर में देह व्यापार को लेकर किसी रैकेट के सक्रिय होने की सूचना मिली। जिस पर कोतवाली पुलिस व एएचटीयू की संयुक्त टीम ने पूरे कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को अपना जाल बिछा दिया। सोमवार देर रात को दो आरोपी युवक तीन युवतियों को बाइक पर बैठाकर विकासनगर की ओर ला रहे थे। तभी पहले से घात लगाकर बैठी पुलिस ने विकासनगर- हरबर्टपुर हाईवे पर लेहमन पुल के पास दोनों बाइकों को रोक लिया। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद संयुक्त टीम ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर उनके चुंगुल में फंसी तीनों युवतियों को बरामद कर दिया। जिन्हे लेकर पुलिस कोतवाली पहुंची। गिरफ्तार आरोपी मुकर्रम उर्फ मोनू पुत्र रमजान निवासी जीवनगढ थाना विकासनगर व अक्षय कुमार पुत्र पप्पू कुमार निवासी ग्राम सट्टा रसूलपुर शामली युपी के खिलाफ पुलिस अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने आपत्ति जनक सामग्री भी बरामद की। कोतवाल प्रदीप सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बताया कि एक आरोपी जो पूरे मामले का मास्टर माइंड है राजकुमार पुत्र शिव कुमार मेहतो निवासी वाल्मिकी वस्ती विकासनगर फरार है। बताया कि पीडित युवतियों के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराये जायेंगे। कहा कि युवतियां बालिग हैं अगर वे चाहेंगी कि उनके परिजनों को सौंपना है तो परिजनों को बुलाकर उनको सपुर्द किया जायेगा। अन्यथा युवतियां जहां जाना चाहेंगी वहां जा सकती है।