India Times Group
विजय संकल्प यात्रा में वरिष्ठ भाजपा नेता सोहन लाल खंडेवाल ने किया शक्ति प्रदर्शन, सर्द मौसम में उमड़े जनसैलाब को देख विरोधी पस्त
 

घनसाली। टिहरी जनपद की घनसाली विधानसभा के भाजपा के प्रबल दावेदार सोहन लाल खंडेवाल ने अपने गांव में मुल्लो (देवल) में विजय संकल्प यात्रा में आइए मुख्य अतिथि अजय टम्टा, राजेंद्र विष्ट, महारानी विजयलक्ष्मी शाह, विनोद सुयाल प्रदेश प्रवक्ता विनोद रतूड़ी का गांव में किया बडी फूल माला से भव्य स्वागत।

मातृशक्ति ने विजय संकल्प रथ एवं मुख्य अतिथियों का तिलक लगाकर किया स्वागत कोटि फागुन तथा विधानसभा से आये हजारों लोगों ने किया सोहन लाल खंडेवाल के समर्थन में जय जयकार के नारे लगाये उनके समर्थन में उमड़ा जनसैलाब उन्होंने अवगत कराया कि आज मौसम भी खराब है हल्की हल्की बारिश भी हो रही है फिर भी मेरे समर्थक हजारों की तादाद में मेरे साथ चल रहे हैं मैं अपनी विधानसभा की देवतुल्य जनता का मेरे ऊपर बहुत बड़ा आशीर्वाद एवं विश्वास है और आगामी 2022 में निश्चित तौर पर पार्टी इस विधानसभा के भाजपा देवतुल्य कार्यकर्ताओं व जनता के हित में निर्णय लेगी।
उन्होंने यह भी अवगत कराया कि मैं इस क्षेत्र के विधानसभा के सभी पट्टियों से आये हजारों मेरे समर्थकों एवं विधानसभा की देवतुल्य जनता का विजय संकल्प यात्रा में आए सभी मुख्य अतिथियों का हृदय से आभार एवं धन्यवाद करता हूं।