India Times Group
उत्तराखंड में मिशन 60 प्लस के लिए व्यूह रचना व जीत का मंत्र दे गए नड्डा
कोर ग्रुप कमेटी सदस्यों से बोले अगली बार आऊं तो डायरी लेकर बैठना
 

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करें और पार्टी के 60 प्लस मिशन को सफल बनाएं। नड्डा यहां शिखर होटल के शाही सभागार में 12 विधानसभाओं के कोर ग्रुप कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। वह कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे गए। नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी जमीनी स्तर पर काम करें। मंडलों व बूथ स्तर पर भ्रमण करें साथ ही विधानसभा प्रभारी के साथ नियमित रूप से बैठकें करें। प्रवास के दौरान विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की मजबूती और कमजोरी का अध्ययन कर उस हिसाब से व्यूह रचना करें और पार्टी की जीत सुनिश्चित करते हुए 60 प्लस मिशन को सफल बनाएं।

नडडा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्रों में बूथों की ए,बी,सी,डी श्रेणी बनाई गई हैं। सभी कार्यकर्ता ए श्रेणी के बूथ को ए प्लस, बी को ए श्रेणी, सी को बी श्रेणी और डी को सी श्रेणी में अपग्रेड करने के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि पार्टी सभी कार्यकर्ताओं पर नजर रख रही है। पार्टी के लिए काम करने वालों पर भी पार्टी की नजर है। बूथ पर करने के लिए 24 काम हैं जिन्हें प्रभावी ढंग से करना है।

नड्डा बोले, अगली बार आऊं तो डायरी लेकर बैठना
कोर ग्रुप कमेटी की बैठक में सबसे पहले नड्डा ने कोर ग्रुप कमेटी के सदस्यों से पूछा कि उन्हें जो काम दिए गए थे उनका क्या हुआ उसका ब्योरा दें। फिर नड्डा बोले अगली बार आऊं तो डायरी लेकर बैठना। इसमें पार्टी की ओर से बताए काम और उन्हें समय पर पूरा करने की याद रहे।

टिकट के दावेदारों का लगा रहा तांता
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अल्मोड़ा में भाजपा कोर ग्रुप कमेटी की बैठक लेने पहुंचे थे। लेकिन सभी विधानसभाओं में टिकट के लिए दावेदारी ठोक रहे नेता भी कार्यक्रम में पहुंचे। नेताओं में चर्चा थी कि बैठक में नड्डा टिकट को लेकर भी बात कर सकते हैं। इसके लेकर बाहर खड़े नेता बैठक में शामिल कोर ग्रुप के नेताओं से इस बारे में पूछताछ करने में जुटे थे।