India Times Group
शेला रानी रावत के बयान पर हरक का पलट वार,कहा मैं कोई पाकिस्तानी नही...
 

देहरादून। उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने दिया बड़ा बयान। सीट बदलने की चर्चाओं और केदारनाथ विधानसभा सीट से दावेदारी को लेकर दिया बयान।

विधानसभा चुनाव में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की कई अटकले सामने आई है। पहले पार्टी बदलने को लेकर वो चर्चो में आये थे। जिसके बाद अब वह केदारनाथ विधानसभा सीट से दावेदारी करने की बात कर रहे है। उन्होंने अपने बयान में कहा की मैं कोई पाकिस्तानी नहीं जो उत्तराखंड विधानसभा में किसी भी सीट से दावेदारी ना कर सकू।

बता दें की अब तक कई विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के दौरान उन पर बाहरी होने के आरोप लगे थे। इस वजह से उन्होंने इस बार अपनी दावेदारी को लेकर बयान में कहा की मै उत्तराखंड का निवासी हूँ, भारत का रहने वाला। लेकिन जिन विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ा वहां की शैला रानी रावत ने केदारनाथ विधानसभा सीट पर बाहरी प्रत्याशी को टिकट न दिए जाने की बात कही थी।
जनता ने मुझे चुनाव लड़ाया जनता की वजह से ही आज मै यहाँ पर हूँ।  

शेला रानी रावत के बयान पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा की जब मैंने रुद्रप्रयाग जिला बनाया तब मेरे पर बाहरी होने का आरोप क्यों नहीं लगाये गये । केदारनाथ आपदा आने के बाद जब राहत बचाव कार्य के लिए पहुंचा तब बहारी होने का आरोप नहीं लगाया। आगे उन्होंने कहा की क्षेत्र की जनता के भीतर उनके प्रति भ्रामकता फैलाने का काम किया जा रहा है।