India Times Group
चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने की प्रबंधन समिति के साथ रोडमैप पर चर्चा, जानिए क्या है भाजपा की 60 पार के लिए रणनीति
 

देहरादून। भाजपा चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी और सह प्रभारी सरदार आरपी सिंह , लॉकेट चटर्जी ने उतराखंड के दो दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंच कर अलग अलग समूहों में चुनाव प्रबंधन से संदर्भित बनाई गई समितियों की बैठक ली। पार्टी मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति के साथ बैठक में रोडमैप पर चर्चा की गई।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि पार्टी के रोडमैप के तहत निर्धारित कार्यक्रमो की समीक्षा की गई और वरिष्ठ नेताओं ने कार्यक्रमों की प्रगति के साथ जरुरी मार्गदर्शन भी किया। उन्होंने कहा कि प्रभारी और सह प्रभारी चुनाव प्रबंधन की 33 समितियों की अलग अलग समूहों में समीक्षा करेंगे।

वृहस्पतिवार को 11:30 बजे तक चुनाव प्रबंधन समिति की पहली बैठक प्रह्लाद जोशी जी, दुष्यंत कुमार गौतम, आर पी सिंह, श्रीमती लॉकेट चटर्जी भाजपा प्रदेश कार्यालय में लेंगे। तत्पश्चात श्री जोशी 12:30 से 2:00 बजे तक रुद्रप्रयाग, चमोली व पौड़ी जिले की विधानसभाओं के कोर ग्रुप की बैठक श्रीनगर में लेंगे। इसमें प्रह्लाद जोशी के अलावा चुनाव सह प्रभारी सरदार आर पी सिंह भी मौजूद रहेंगे। व सायं 4:15 से 6:30 तक श्री जोशी देहरादून में कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत भेंट का समय सुनिश्चित किया गया है। इसके अलावा सभी प्रभारी सह प्रभारी चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से बनाये गए 33 समितियों की अलग अलग समूहों में समीक्षा बैठक लेंगे।