India Times Group
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक कांग्रेस सरकार की बडी साजिश: महाराज
 

देहरादून। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के लिए प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने इसे पंजाब कांग्रेस सरकार की सोची समझी साजिश करार दिया है। प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने बुद्धवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले को एक फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रोके जाने पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बडी चूक बताते हुए इसे पंजाब कांंग्रेस सरकार की एक बडी साजिश करार दिया है।

उन्होने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री के पूरे काफिले को फंसे रहने के लिए बाध्य कर दिया जाना उनकी सुरक्षा में एक बडी चूक है। कांग्रेस के बडे नेता सुनील जाखड़ सहित कई नेताओं ने भी इस अलोकतांत्रिक घटना को लेकर अपनी ही कांग्रेस सरकार को सीधे तौर पर इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिरोजपुर हेलीकॉप्टर से जाना था किंतु मौसम खराब होने के कारण सड़क मार्ग जाने का निर्णय लिया गया। जिसकी सूचना राज्य सरकार को तत्काल दे दी गई थी लेकिन उसके बावजूद भी 30 किमी पहले ही एक बडी साजिश के तहत उनके काफिले को एक फ्लाईओवर पर रोक दिया गया।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले द्वारा प्रयोग किए जाने वाले उसी फ्लाईओवर के आगे ठीक उसी समय पर प्रदर्शनकारियों का आ जाना और उनके काफिले को रोक दिया जाना पंजाब कांग्रेस सरकार की नियत में खोट को स्पष्ट उजागर करता है।