India Times Group
देहरादून के मोथरोवाला स्थित “अमोलाज़ रेटोरेंट्स” को मिला बेस्ट रेस्टोरेंट्स 2021 का अवॉर्ड
 

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के जाने-माने “अमोलाज़ रेटोरेंट्स” की 5वीं सालगिरह धूमधाम के साथ मनाई गई। देहरादून के मोथरोवाला रोड़ स्थित अमोलाज़ रेस्टोरेंट्स में हुए कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय व विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा नेता वीर सिंह पँवार व वरिष्ठ पत्रकार मनोज इष्टवाल मौजूद रहे। इस मौके पर आकाश ज्ञान वाटिका शिक्षा समिति के अध्यक्ष जाने-माने समाजसेवी घनश्याम चन्द्र जोशी ने अमोलाज़ रेटोरेंट्स के मालिक जय प्रकाश अमोला व गंगा अमोला को उनके सराहनीय कार्यों के लिए समानित किया।

इस मौके पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा बेहद कम समय में कड़ी मेहनत के बदौलत अमोलाज़ ने रेटोरेंट्स के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके लिए दोनों भाई बधाई के पात्र है। मुझे यह अवार्ड देते हुए बेहद खुशी हो रही है। मुझे आशा ही नहीं विश्वास है कि ग्राहकों के प्रति इनका ब्यवहार हमेशा अच्छा रहेगा व यहां हमेशा बेहतर भोजन मिलेगा।

भाजपा नेता बीर सिंह पँवार ने कहा अमोलाज़ रेस्टोरेंट में वह परिवार के साथ समय-समय पर भोजन करने आते रहते हैं। अन्य रेटोरेंट्स के मुकाबले यहाँ रेट कम हैं और क़्वालिटी बेहद अच्छी है। में इनके उज्ववल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूँ।

वरिष्ठ पत्रकार मनोज इष्टवाल ने कहा बेहद कम लोग ऐसे हैं जो अपनी कमाई का आधा भाग जरूरतमंद लोगों के लिए खर्च करते हैं। उन्हीं में से अमोलाज़ रेटोरेंट्स के मालिक गंगा व जय प्रकाश अमोला हैं। अच्छा लगता है जब ऐसे लोगों का सम्मान होता है।

आकाश ज्ञान वाटिका शिक्षा समिति के अध्यक्ष जाने-माने समाजसेवी घनश्याम चन्द्र जोशी बोले वह हर साल समाज में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करते रहते हैं। इसके पीछे उनका मकसद उन प्रतिभाओं को सामने लाना है जो समाज की भलाई के लिए कुछ न कुछ प्रेरणाप्रद काम करते रहते हैं।

कार्यक्रम में बड़ी सँख्या में समाजसेवी, पत्रकार व गणमान्य लोगों ने शिरकत की। सभी ने अमोलाज़ के खाने की जमकर तारीफ की।