India Times Group
केदारनाथ से यात्रा कर पति संग वापस लौट रही पत्नी की कौड़ियाला के पास खाई में गिरने से हुई मौत, एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर किया शव बरामद
 

ऋषिकेश। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पति के संग केदारनाथ धाम की यात्रा कर कार से ‌वापस लौट रही पत्नी की कौड़ियाला के समीप सौड़ पानी में गहरी खाई में गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने महिला के शव को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला व पुलिस के सुपुर्द कर दिया ‌‌‌‌है।

यह जानकारी बुधवार की सुबह देते हुए एसडीआरएफ ढालवाला टीम के प्रभारी निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि थाना देवप्रयाग से मंगलवार रात को सूचना मिली कि ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के कौडियाला के पास सौड़ पानी में अपने पति के संग केदारनाथ धाम की यात्रा कर कार से वापस लौट रही महिला यात्री प्रियंका 28 वर्ष पत्नी राहुल सैनी निवासी- शेख धर्मपुर थाना सिविल लाईन मुरादाबाद उप्र गहरी खाई में गिर गई। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ व्यासी टीम प्रभारी हेड कांस्टेबल सुरेश प्रसाद बिजल्वाण के नेतृत्व में मौके पर पहुंची व महिला के शव को रात्रि में ही खाई से बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की। मगर अंधेरा होने के कारण शव को खाई से बाहर नहीं निकाला जा सका।

उन्होंने बताया कि आज बुधवार सुबह फिर से महिला के शव को खाई से बाहर निकालने के लिए टीम ने फिर से रेस्क्यू अभियान चलाया व महिला के शव को खाई से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि यह दोनों पति पत्नी केदारनाथ धाम की यात्रा करने के बाद वापस अपने घर शेख धर्मपुर मुरादाबाद जा रहे थे। टीम में कांस्टेबल संजय राणा, अमित नौटियाल, जितेंद्र तरुण व विनोद गैरोला शामिल थे।