India Times Group
एस.ओ.जी देहात व ऋषिकेश पुलिस द्वारा, आईपीएल मैच में सट्टा खिलाने वाला अभियुक्त, कमाए गये 27,500 रूपये व 02 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार
 

ऋषिकेश। कल सायं दिनॉक 17.04.2022 को उ0नि0 ओम कान्त भूषण (प्रभारी एस0ओ0जी0 ग्रामीण) थाना ऋषिकेश के चौकी श्यामपुर क्षेत्रान्तर्गत संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश आदि कार सरकार में गश्त पर थे कि श्यामपुर रेलवे फाटक के पास मुखबिर ने आकर सूचना दी कि
भल्ला फार्म संख्या 08 में चौहान प्रोविजनल स्टोर/दुकान का मालिक काफी समय से लगातार आईपीएल के मैचों में मोबाईल फोन के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा चलाता आ रहा है, जिसका मोबाईल नम्बर 7017822074 है। आज भी वह अपनी दुकान में बैठकर आईपीएल ऑन लाईन सट्टा चला रहा है।
तब रेलवे फाटक श्यामपुर में यातायात व्यवस्था में कार्यरत उ0नि0 जगदम्बा प्रसाद को मय पुलिस टीम के
सम्बन्धित व्यक्ति व दुकान की तरफ बढ़े तो दुकान पर मौजूद व्यक्ति ने पुलिस टीम को आता देखकर मोबाईल फोन मे कुछ हरकतें कर, कोई चीज फेंकता दिखाई दिया व भागने का प्रयास करने लगा। जिसको दुकान के सामने पकड़ लिया।

नाम पता अभियुक्त
सुनील चौहान पुत्र स्व0 शिवपाल सिंह निवासी भल्ला फार्म संख्या 8, श्यामपुर, थाना ऋषिकेश जनपद देहरादून
उम्र 30 वर्ष

बरामदगी विवरण
1- 27,500/- (सत्ताईस हजार, पांच सौ रूपये)
(कमाए हुए)
2- मोबाइल फोन वीवो
3- मोबाइल फोन वीवो

पूछताछ विवरण

मेरी चौहान प्रोविजनल स्टोर के नाम से परचून की दुकान है। कोविड कर्फ्यू के बाद से कमाई कम होने पर किसी के सुझाव पर मैने आईपीएल ऑन लाईन सट्टा खिलाने का काम किया था यह मैं तब से करता आ रहा हॅूं तथा इससे मेरी काफी अच्छी कमाई भी हो रही है। इसके लिये मोबाईल पर Cricket Line Guru नामक एप डाउनलोड किया था। इसी एप के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा लगाने का काम करता आ रहा हॅूं। आज भी मैं समय 15:30 बजे से शुरू हुऐ आईपीएल मैच पंजाब किंग्स इलेवन बनाम सनराईसेज हैदराबाद के मैच पर दुकान में रहकर ऑन लाईन सट्टा खिला रहा था तो अचानक आपको देखकर सकपका गया, पकड़े जाने के डर से मैने अपने नीले रंग के फोन से सिम निकालकर तोडकर नाली में फेंक दिया। इसके अतिरिक्त मैने इस नम्बर पर चलने वाले व्हाट्सअप व Cricket Line Guru एप को भी डीलिट कर दिया। ऐसा ही मैं दूसरे फोन में डीलिट करने वाला था कि आप लोग आ गये।

गिरफतार अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश मे जुआं अधिनियम के अतंर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पुलिस टीम
श्री ओमकातं भूषण
(प्रभारी एस.ओ.जी देहात)
श्री राम नरेश शर्मा
(चौकी प्रभारी श्यामपुर)
उप नि० श्री जगदंबा प्रसाद चौकी श्यामपुर
आरक्षी नवनीत सिंह नेगी एस.ओ.जी देहात
आरक्षी मनोज कुमार एस.ओ.जी देहात
आरक्षी सोनी कुमार एस.ओ.जी देहात
आरक्षी कमल जोशी एस.ओ.जी देहात
आरक्षी शीशपाल चौकी श्यामपुर
आरक्षी नीरज कुमार चौकी श्यामपुर