India Times Group
उत्तराखंड खुफिया विभाग में फेरबदल, लक्ष्मण सिंह बने एलआईयू इंस्पेक्टर देहरादून
 

देहरादून । खुफिया विभाग हरिद्वार में तैनात इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह को राजधानी दून का नया एलआईयू इंस्पेक्टर बनाया गया है इसके अलावा खुफिया विभाग में और भी तबादले किये गये हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उपमहानिरीक्षक अभिसूचना निवेदिता कुकरेती ने बीते रोज एसआईओ वीके देहरादून में नियुक्त निरीक्षक मनोज कुमार बिष्ट को एसआईओ वीके रूडकी स्थानन्तरित किया है तथा मनोज कुमार बिष्ट को एसआईओ वीके रूडकी हेतु रवाना किये जाने की तिथि 31 अगस्त निर्धारित की है।

वहीं एसआईओ देहरादून में नियुक्त निरीक्षक मनोज मनराल को एसआईओ वीके देहरादून स्थानान्तरित किया है तथा मनोज मनराल को एसआईओ वीके देहरादून हेतु रवाना किये जाने का आदेश दिया है।

वहीं स्थानीय अभिसूचना इकाई पौडी गढवाल में नियुक्त निरीक्षक मनोज के एस असवाल को एसआईओ देहरादून स्थानान्तरित किया है और असवाल को एसआईओ देहरादून हेतु रवाना किये जाने की तिथि 31 अगस्त निर्धारित की है।

निवेदिता कुकरेती ने एक और स्थानान्तरण करते हुए एसआईओ वीके रूडकी में नियुक्त निरीक्षक मनोज भारद्वाज को स्थानीय अभिसूचना इकाई हरिद्वार एलआईयू टू स्थान्तरित किया है वहीं एसआईओ हरिद्वार में नियुक्त निरीक्षक सचिन चौहान को स्थानीय अभिसूचना इकाई जनपद चमोली में स्थान्तरित किया गया है।

इसके साथ स्थानीय इकाई जनपद देहरादून में नियुक्त निरीक्षक बलवंत सिंह रावत को एसआईओ ऋषिकेश स्थानान्तरित किया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून में नियुक्त निरीक्षक लक्ष्मण सिंह को स्थानीय अभिसूचना इकाई देहरादून प्रभारी के रूप में स्थान्तरित किया है।