India Times Group
उत्तराखंडी फिल्म 'खैरी का दिन' का तीर्थनगरी ऋषिकेश में हुआ पोस्टर का विमोचन
 

 ऋषिकेश। अंतरराष्ट्रीय गढ़वाल महासभा ने कार्यक्रम आयोजित कर उत्तराखंडी फिल्म ‘खैरी का दिन के पोस्टर का विमोचन किया। यह फिल्म पहाड़ से होते पलायन के दर्द को दिखाती है। एक जुलाई को यह ऋषिकेश के रामा पैलेस में प्रदर्शित होगी। बुधवार को अंतरराष्ट्रीय गढ़वाल महासभा के दून मार्ग स्थित कार्यालय में कार्यक्रम हुआ।

इसमें महेश्वरी फिल्मस की उत्तराखंडी फिल्म खैरी का दिन के पोस्टर का विमोचन महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी, फिल्म निर्माता अशोक चौहान आशु, सह निर्माता रोशन उपाध्याय, फिल्म अभिनेता राजेश मालगुडी, रणवीर चौहान, पुरुषोत्तम जेठूडी, अभिनेत्री गीता उनियाल, पूजा काला एवं शुभांगी देवली ने संयुक्त रूप से किया।

फिल्म निर्देशक अशोक चौहान ने बताया कि यह फिल्म अब तक कोटद्वार एवं देहरादून के थियेटर में सुपर हिट साबित हुई है। फिल्म शुक्रवार एक जुलाई से ऋषिकेश के रामा पैलेस सिनेमा हॉल में सुबह 10 बजे प्रदर्शित की जाएगी। पूरी तरह से पारिवारिक पृष्ठभूमि एवं पलायन का दर्द छलकाती इस फिल्म में उत्तराखंड सिनेमा के अनुभवी अभिनेता एवं अभिनेत्रियों ने काम किया है। महासभा के अध्यक्ष डा. राजे सिंह नेगी ने क्षेत्रवासियों से अधिक से अधिक संख्या में फिल्म देखने का आह्वान किया। मौके पर लोक गायक धूम सिंह रावत, समाजसेवी सोहन उनियाल, रीता भंडारी, धर्मेंद्र चौहान, उत्तम सिंह असवाल, पंकज गुसाईं, निशा भंडारी, नवल सेमवाल आदि उपस्थित रहे।