India Times Group
डाडा जलालपुर बवाल के बाद ईद के मद्देनजर गांवों में पुलिस बल तैनात
 

रूडकी। डाडा जलालपुर गांव में बवाल की घटना के बाद ईद के त्योहार को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से जलालपुर व आसपास के गांवों में लगातार बैठकें कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। वहीं, गांव में अब भी पुलिस बल तैनात है। डाडा जलालपुर गांव में 16 मार्च को हनुमान जन्मोत्सव पर शोभायात्रा के दौरान जमकर बवाल हो गया था। इससे गांव में तनाव फैल गया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। साथ ही गांव में पुलिस बल तैनात किया गया था। वहीं, बवाल की घटना के बाद ईद के त्योहार को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट है एसडीएम बृजेश कुमार तिवारी ने डाडा जलालपुर के आसपास के गांवों में प्रशासनिक टीमों को भेजकर लोगों के साथ बैठक करने के निर्देश दिए।

साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। तहसीलदार रेखा आर्य ने बताया कि शुक्रवार को डाडापट्टी, अकबरपुर कालसो, डाडा जलालपुर, मानकमाजरा सहित कई गांवों में दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक कर ईद का त्योहार भाईचारे के साथ मनाने की अपील की गई है। वहीं, सीओ पंकज गैरोला ने भी क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह, एसआई प्रदीप चौधरी, अनिल बिष्ट आदि मौजूद रहे। सीओ पंकज गैराला ने बताया कि डाडा जलालपुर में बवाल की घटना के बाद अब माहौल शांतिपूर्ण है।

ईद का त्योहार भाईचारे के साथ मनाने के लिए लोगों से अपील की जा रही है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से ईद के दिन गांव में मस्जिदों और ईदगाह के बाहर अतिरिक्त पुलिस तैनात किया जाएगा।