India Times Group

उधम सिंह नगर में पुलिस ने 175 नशीले इंजेक्शन के साथ किया आरोपी को गिरफ्तार

 

उधम सिंह नगर।  पुलभट्टा पुलिस ने 175 नशीले इंजेक्शन ले साथ तस्कर को दबोचा है। वह पिछले करीब एक वर्ष से नशीले इंजेक्शन की तस्करी कर रहा था। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलभट्टा थाने में शुक्रवार दोपहर नशीले इंजेक्शन प्रकरण का पर्दाफाश करते हुए सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम चेकिंग के दौरान ग्राम पुलभट्टा से आगे बंगाली काॅलोनी के पूर्वी छोर पर प्लास्टिक का कट्टा लेकर जा रहे संदिग्ध को रोका गया तो वो पुलिस को देख कर भागने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने युवक को घेर का पकड़ लिया।

उसने अपना नाम शाने आलम पुत्र नन्हे निवासी वार्ड नंबर 20 इंद्रानगर थाना पुलभट्टा बताया। उसके पास से बरामद प्लास्टिक के कट्टे के अंदर 50 इंजेक्शन डायजापाम, 50 इंजेक्शन ब्रुफिनोफाईन व 75 इंजेक्शन एविल सहित 175 नशे के इंजेक्शन व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। उसके पास से इंजेक्शन बेचकर कमाए गए 2010 रुपये भी बरामद किए गए।

नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़े गए शाने आलम ने पुलिस को बताया वह नशे के इंजेक्शन बहेडी मैक्स गाडी स्टैंड के पास तिकोने वाली दुकान से तीन सौ रुपये प्रति सेट के हिसाब से लाकर पुलभट्टा सिरौलीकला किच्छा क्षेत्र में पांच सौ रुपये प्रति सेट के हिसाब से बेचकर दो सौ रुपये एक सेट में मुनाफा कमाता है।