India Times Group
एटीएम क्लोनिंग कर बैंक खातों में सेंध लगाकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले इनामी बदमाश को किया पुलिस ने गिरफ्तार
 

अल्मोड़ा।  एटीएम क्लोनिंग कर बैंक खातों में सेंध लगाकर लाखों रुपए निकालने वाले शातिर इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का एक साथी अब भी फरार बताया जा रहा है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की भी बात कही जा रही है।

पुलिस टीम को सूचना मिली कि इनामी बदमाश नवनीत शुक्ला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में है। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक टीम तैयार कर आरोपित की गिरफ्तारी को गोंडा भेजी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित नवनीत शुक्ला पुत्र सीताराम शुक्ला निवासी सिसवा पोस्ट झिलाई थाना मनकापुर, जिला गोंडा से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित पर धोखाधड़ी से दो लोगों के बैंक खाते से करीब पांच लाख रुपया निकाला था। वहीं आरोपित पर संगठित होकर तकनीकी रूप से धोखाधड़ी कर एटीएम से डाटा चुराने वह एटीएम का क्लोन करने का भी आरोप था। आरोपित पर कोतवाली में आईपीसी की धारा 420, गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत था।

पुलिस आरोपित की धरपकड़ के लिए पिछले एक साल से जुटी हुई थी।आरोपित का आपराधिक इतिहास को देखते हुए पुलिस ने 20 हजार इनाम रखा हुआ था। आरोपित का एक साथी मयंक अभी भी फरार बताया जा रहा है।

नवनीत शुक्ला एमएड पढ़ा लिखा है और वर्तमान में ठेकेदारी का काम कर रहा था। जल्द पैसे कमाने के चक्कर में अपराध की दुनिया में कदम रखा। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल राजेंद्र कुमार यादव, अरुण कुमार, कांस्टेबल संदीप सिंह, यामीन खान, कन्हैया लाल शामिल थे।