India Times Group

बहादराबाद में पुलिस ने किया 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

 

हरिद्वार। हरिद्वार के शिवालिक नगर में सिपाही की आंख को फोड़ने के मामले में फारार हुए 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया है। आज सुबह जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस तुरंत सूचना मिलते ही बहादराबाद नहर पटरी पहुंची तो पुलिस और फिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग भी की। जिसके बाद फिर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें कि बदमाश को गोली लग गई और वह घायल हो गया तो पुलिस ने बदमाश को उस दौरान पकड़ लिया।

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिहं ने कहा कि घटना सुबह करीब 8:30 बजे की है। एसएसपी ने बताया कि सुबह बाइक पर दो बदमाश हरिद्वार की तरफ किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे तभी बहादराबाद की नहर पटरी पर तैनात चेतक पुलिस के जवानों को शक हुआ तो उन्होंने उनको जब रुकने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसकी सूचना मिलते ही तुरंत पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर दी गई जिसके बाद हुई दोनो पक्षों की मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।