India Times Group

उत्तराखंड पत्रकार महासंघ की बैठक में लिए गए कई निर्णय, सदस्यता अभियान और स्मारिका प्रकाशन पर हुई चर्चा

 

देहरादून । उत्तराखंड पत्रकार महासंघ की बैठक में आगामी रणनीति, सदस्यता अभियान और स्मारिका प्रकाशन आदि को लेकर व्यापक मंथन किया गया। उत्तराखंड पत्रकार महासंघ की बैठक में शनिवार को कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए इनमें महासंघ की आगामी रणनीति, सदस्यता अभियान, महासंघ के कार्यक्रमों के उद्देश्य से वार्षिक कैलेंडर तैयार करने और स्मारिका प्रकाशन आदि को लेकर व्यापक मंथन किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी ने जनपद देहरादून और प्रदेश कार्यकारणी व पदाधिकारियों से वर्ष 2022 के कार्यकर्मों की स्थिति का आंकलन करने के साथ साथ अब तक के कार्यों की भी समीक्षा की। प्रदेश अध्यक्ष सकलानी ने सभी को संगठन का महत्व समझाते हुए कहा कि संगठन में सभी की बराबर की जिम्मेदारी होती है चाहे वह सदस्य हो या पदाधिकारी।

बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने भी अपने विचार रखे। संगठन को मजबूत करने के लिए हर संभव सहयोग की बात कही। बैठक के दौरान स्मारिका के प्रकाशन के लिए सर्व सम्मति से जिला देहरादून के संरक्षक नरेश रोहिला को स्मारिका के सम्पादक और प्रदेश सचिव सुभाष कुमार सह सम्पादक के साथ साथ प्रदेश प्रभारी सुशील चमोली को स्मारिक व्यवस्थापक की जिम्मेदारी दी गई।

बैठक में महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष  बीना उपाध्याय, प्रदेश कोषाध्यक्ष दीपक गुसाईं, जिला अध्यक्ष राजीव मैथ्यू, जिला महासचिव राकेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार भट्ट, जिला संगठन मंत्री कृपाल सिंह बिष्ट, जिला कोषाध्यक्ष टीना वैश्य, जिला सचिव राजेन्द्र सिराड़ी, कैलाश सेमवाल और हेमंत शर्मा उपस्थित रहे।