India Times Group
हरिद्वार पुलिस ने तीन तस्करों को 28.96 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार
 

हरिद्वार। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 28.96 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा है।

एसपी सिटी स्वंत्रत कुमार सिंह ने बताया कि कनखल, श्यामपुर व ज्वालापुर पुलिस ने तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गाडोवाली तिराहे के पास एक युवक को पकड़ लिया है। तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से स्मैक की पुड़िया बरामद हुई।

चौकी लाकर की गई पूछताछ में युवक ने अपना नाम सुमित निवासी मोहल्ला मजरी जमालपुर कलां बताया। वहीं ज्वालापुर कोतवाली की रेल चौकी के प्रभारी सुधांशु कौशिक को शनिवार की शाम केेे सूचना मिली थी कि कटहरा बाजार में स्मैक की बिक रही है। जिस पर पंकज निवासी लोधामंडी अपने घर में स्मैक बेच रहा है। रेल चौकी प्रभारी की सूचना पर एएसपी रेखा यादव मौके पर पहुंची, जिनकी अगुवाई में घर में छापा मारकर छह ग्राम स्मैक बरामद की गई।

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी युवक खुद भी स्मैक पीने का आदी है और बेचता भी है। वहीं श्यामपुर पुलिस ने शनिवार को गैंडीखाता लालढांग तिराहे के पास मौजूद एक युवक को पकड़ लिया। युवक के कब्जे से 16 ग्राम स्मैक और करीब 4800 रुपये बरामद हुए। थाने लाकर की गई पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम खूब सिंह उर्फ कालू निवासी निकट बंसल टाकिज, वार्ड नंबर 4 धामपुर थाना धामपुर जिला बिजनौर यूपी बताया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों स्मैक तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।