India Times Group
हरिद्वार - सप्त ऋषि परमार्थ घाट में डूबा गुजरात का युवक, एसडीआरएफ ने किया शव बरामद
 

देहरादून।  कल दिनांक 04 जून को रात्रि में एसडीआरएफ टीम को पुलिस चौकी सप्त ऋषि द्वारा बताया कि एक व्यक्ति सप्त ऋषि परमार्थ घाट पर स्नान करने के दौरान डूब गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि 20 लोगो का दल हरिद्वार घूमने के लिए आया था। जिसमे से एक युवक सप्त ऋषि परमार्थ घाट पर स्नान करने चला गया। घाट पर गंगा नदी के पानी की गहराई का अंदाजा न लग पाने के कारण उक्त युवक गहरे पानी में डूब गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त युवक की सर्चिंग हेतु सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया परंतु गहन सर्चिंग के उपरांत लापता युवक का कोई सुराग नही मिल पाया।

आज 05 जून को एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम पुनः घटनास्थल पर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्चिंग के दौरान एसडीआरएफ टीम के कुशल डीप डाइवर अनूप सिंह को पानी की गहराई में भेजा गया। गहन सर्चिंग के उपरांत 15 फीट की गहराई से उक्त युवक नाम कलपेश पुत्र नरसी भाई उम्र 20 वर्ष निवासी लखिया बीरा भुज गुजरात के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम में जितेंद्र रावत, मातबर सिंह, अनिल कोठियाल, रमेश भट्ट व अनूप रावत शामिल रहे।