India Times Group
देहरादून के ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने किया छात्र-छात्रओं के साथ जमकर डांस
 

देहरादून । ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने छात्र-छात्राओं के साथ नृत्य करके धूम मचा दी। अभिनेत्री उर्वशी को अपने बीच पाकर छात्र-छात्राएं देर तक नाचते रहे। प्रसिद्ध उपन्यासकार चेतन भगत ने भी युवाओं के बीच पहुंच कर कुछ नया करने और आगे बढऩे के लिए आलोचनाओं का सामना करने की सलाह दी।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए माता-पिता के सम्मान को सबसे महत्वपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि जीवन में कामयाबी मिलने में समाज की भी भूमिका होती है, इसलिए जब कुछ बन जाएं, तो यह सबकी जिम्मेदारी है कि समाज को भी कुछ जरूर दें। उर्वशी ने अपने एनजीओ का उल्लेख करते हुए कहा कि बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाना उन्हें बहुत सुखद अहसास लगता है।

उर्वशी ने ग्राफिक एरा के प्लेसमेंट और नई खोजों को देशभर में उत्तराखंड का गौरव बढ़ाने वाली उपलब्धि करार दिया। इसके बाद उर्वशी ने छात्राओं को मंच पर बुलाकर उनके साथ डांस शुरू कर दिया। मंच के सामने मौजूद हजारों छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने स्थानों में उनके साथ साथ देर तक नृत्य किया। कार्यक्रम में ग्राफिक एरा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष डा. कमल घनशाला, मैनेजमेंट बोर्ड की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला, वाइस चांसलर डा. एचएन नागराजा, महानिदेशक डा. संजय जसोला और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।