India Times Group
देहरादून की छात्रा पहुंची KBC के मंच पर, महानायक के सवालों का जवाब देकर किया उत्तराखंड का नाम रोशन
 

देहरादून।   श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में बी.ए मास कम्युनिकेशन 2019 बैच की छात्रा वैष्णवी कुमारी ने कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंचकर विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर पहुंचकर वैष्णवी कुमारी ने ना केवल उत्तराखण्ड बल्कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की छात्रा होने के नाते विश्वविद्यालय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति महंत देवेंद्र दास महाराज ने वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामना की और साथ ही अन्य छात्रों को भी उनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉक्टर यू.एस. रावत ने कहा कि उन्हें छात्रा की इस उपलब्धि पर गर्व है और विश्वविद्यालय अपनी ओर से छात्रों की प्रगति के लिए सतत प्रयासरत है। 

वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामनाएं

मानविकी एव सामाजिक विज्ञान विभाग की डीन प्रोफेसर डॉ सरस्वती काला ने कहा कि वैष्णवी की उपलब्धि से ना केवल विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रेरणा मिली है बल्कि मानविकी एवं कला संकाय के विद्यार्थी भी अपने को वैष्णवी की उपलब्धि से जोड़कर खुशी का अनुभव कर रहे हैं। पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ आशीष कुलश्रेष्ठ एवं पत्रकारिता विभाग के सभी शिक्षकों ने सभी वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामनाएं की।