India Times Group

पहाड़ के लिए समर्पित ‘अमित‘ युवाओं का प्रेरणास्रोत, छोटी सी उम्र में हासिल किया बड़ा मुकाम, बेडू संस्था के माध्यम से हर्बल उत्पादों का कर रहा प्रचार-प्रसार

 

देहरादून। दिवाली और इगास के मौके पर जब सब लोग गिफ्ट और मिठाइयां बांट रहे थे तो एक युवक अमित अमोली अपने साथी पत्रकार अवधेश नौटियाल के साथ बेडू के हर्बल उत्पाद, रोट, अरसा और सिंगोरी मिठाई की कंडी भेंट कर रहा था। उसके इस प्रयास को मुख्यमंत्री धामी समेत कई अन्य प्रमुख लोगों ने सराहा। बेडू यमकेश्वर की संस्था है जो कि हर्बल उत्पाद बनाती है। कंडाली की चाय भी इसमें शामिल है।

हर्बल उत्पादों को बढ़ाने देने में जुटा अमित नई सोच के साथ युवा पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता है। वह न केवल हर्बल उत्पाद के माध्यम से पर्वतीय लोगों को रोजगार से जोड़ने का प्रयास कर रहा है बल्कि वह सोशल मीडिया का एक बड़ा बिजनेसमैन भी है। पोर्टल बनाने से लेकर संचालन तक का कार्य करता है। देहरादून के अधिकांश पोर्टल निर्माण में अमित अमोली का हाथ है। अमित बहुत ही मेहनती है। उसने सफलता का यह मुकाम खुद की मेहनत से हासिल किया है।

अमित बहुत ही मिलनसार, मृदुभाषी और सरल है। वह अक्सर साथियों और जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहता है। कोरोना काल में भी उसने जरूरतमंदों की मदद के लिए हरसंभव कोशिश की है। एक अच्छा साथी और पहाड़ की माटी और थाती के लिए समर्पित अमित अमोली का आज जन्मदिन है। बेडू ग्रुप की ओर से उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।