India Times Group
चमोली: नारायणबगड़ क्षेत्र के निकट पिंडर नदी के बीच अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप
 

चमोली।  जनपद के नारायणबगड़ क्षेत्र के निकट बुधवार दोपहर पिंडर नदी के बीच एक मिला का शव मिला। नारायणबगड़ ब्लॉक के पंती गांव के पास में पिण्डर नदी में पत्थरों के बीच मिला एक महिला का शव फंसा हुआ दिखाई दिया। स्थानीय लोगों ने इस की सूचना थराली पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को पिंडर नदी से बाहर निकाला। शव अर्ध नग्न स्थिति में था और नदी के बीच पत्थरों में फंसा था। पुलिस द्वारा शव को अधिग्रहित कर उसकी पहचान की जा रही है। इस सूचना के फैलते ही पूरे पिंडर घाटी क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

शव मिलने के बाद थराली और नारायणबगड़ क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। पुलिस ने शव को चिकित्सालय के शवगृह में रख दिया है।

थराली थाने के एएसआई कुलदीप सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या महिला नेपाली मूल की लग रही है। जिसको लेकर पुलिस ने उस क्षेत्र में काम कर रहे नेपाली मूल के मजदूरों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। रेस्क्यू टीम में महिला एसआई शिखा तेग्रवाल, एएसआई दौलत सिंह चौहान, कांस्टेबल हरीश कुमार, मनवीर सिंह, अशोक मलिक, हरपाल कनेरी सम्मिलित रहे।